पेशावर । भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी हाफिज सईद के बेटे कमालुद्दीन सईद के अपहरण होने की खबरें आ रही हैं। दावा किया जा रहा है कि कमालुद्दीन को कार सवारों ने अगवा किया। यह सनसनीखेज खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
हालांकि खबर को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ विदेशी मीडिया संस्थानों के ट्विटर हैंडल से दावा किया गया है, कि हाफिज सईद का बेटा कमालुद्दीन मंगलवार शाम से लापता है। कुछ और ट्विटर हैंडल से दावा है, कि हाफिज के बेटे के गायब होने के बाद आतंकी संगठनों और पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई में हड़कंप मच गया है और कमालुद्दीन सईद की तलाशी के लिए जमीन आसमान एक किए जा रहे हैं।
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है, कि  कमालुद्दीन सईद कल शाम से लापता है और इसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है। एक ट्विटर हैंडल से दावा किया गया है, कि कमालुद्दीन सईद लापता हो गया है और उसे अज्ञात लोग अपने साथ ले गए हैं। जिसमें दावा किया गया है, कि आतंकवादी हाफिज सईद का एक बेटा कमालुद्दीन लापता है।
दावा किया गया है, कि कमालुद्दीन सईद को पेशावर से कुछ अज्ञात कार सवार ले गए हैं। आईएसआई अभी भी उसका पता लगाने में सफल नहीं हुई है और उसका कोई सुराग नहीं है। इस घटना के बाद  आईएसआई और अन्य पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन सदमे में हैं।