जोधपुर । लोकसभा चुनावों का ऐलान हो चुका है। राजनैतिक दलों और उम्मीदवारों ने चुअवों की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव और गली-गली में जाना शुरू कर दिया है। प्रदेश में शुरुआती चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा ने कहा है कि पहले कलेक्टर के पीए फोन उठाते थे। अब खुद कलेक्टर फोन उठाते हैं और सर-सर करके बात करते हैं। 
अभी तो सिर्फ टिकट मिला है तब ही आधा करंट आ गया। अगर आप लोगों ने मुझे वोट किया और मैं सांसद बन गया तो सोचो क्या होगा। दरअसल करण सिंह उचियारड़ा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं। दो दिन पहले बालेसर गांव में राजपूत वोट बैंक को अपने पक्ष में करने के लिए चुनावी सभा की थी। इस दौरान लोगों ने वहां सरकारी सिस्टम को लेकर अपनी शिकायत की तब उन्होंने यह बयान दिया। 
इसके साथ ही करण सिंह उचियारड़ा ने कहा मेरे पास बिजली का ट्रांसफॉर्मर है लेकिन करंट आप लोग ही दे सकते हैं। अगर आप लोगों ने वोटों का करंट दे दिया तो मैं बता दूंगा कि काम कैसे होते हैं? हर तरफ प्रकाश कर दूंगा। इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी और जोधपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर काम नहीं करने के आरोप लगाया। करण सिंह ने कहा कि शेखावत ने 10 साल में कुछ नहीं किया। नीयत ठीक होती है तो सब काम होता है। करण सिंह ने कहा आज कल शेखावतजी कह रहे हैं कि यह चुनाव उनके व मेरे बीच नहीं हैं। चुनाव राष्ट्र को विकसित बनाने के लिए हैं लेकिन मैं कहता हूं कि चुनाव तो मेरे और उनके ही बीच में है। वो बार बार मोदीजी का नाम लेते हैं लेकिन मैं कहता हूं कि जनता के दूल्हा तो शेखावतजी हैं उनके काम पर जनता वोट करेगी। उन्होंने जो करवाया है उस पर ही बात होगी।