जयपुर । राजस्थान में चुनाव प्रचार थमने से पहले सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर अटैक किए। बीजेपी की ओर से लगाए गए एक-एक आरोप पर करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव के बीच महादेव एप का जिक्र हुआ। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को गिरफ्तार करने की साजिश थी। हालांकि, उनका ये षडयंत्र सफल नहीं हो सका। जांच एजेंसियों ने कितनी ही बार छापेमारी की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल सकी। उन्होंने लाल डायरी का भी जिक्र कर इस साजिश करार दिया और सवाल किया आखिर कहां है लाल डायरी।
सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी हमारे खिलाफ षडयंत्र कर रही। कन्हैयालाल को मारने वाला इनका कार्यकर्ता था। उसका स्वागत किया गया था। इन्होंने जेल से छुड़ाया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी अभिनेता भी तब हैं। वह कहते हैं कि मुझे नीच कह दिया, मैं ओबीसी हूं। किसी ने नीच नहीं कहा था उनको। एकदम माहौल बना दिया।
गहलोत ने कहा कि अब वह गुजराती यहां आ रहे, हम तो नहीं कह रहे कि गुजराती यहां आ गए। मैं तब नहीं कह रहा राजस्थानवासियों गुजराती यहां आकर वोट मांग रहे। गहलोत ने कहा कि मैं आप लोगों का हूं, मैं आपसे दूर नहीं हूं। मैं कहां जाऊंगा। महादेव ऐप और लाल डायरी के मुद्दे पर सीएम गहलोत ने रिएक्ट किया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल को चुनाव से चार दिन पहले गिरफ्तार करने की साजिश थी। उन्होंने लाल डायरी को भी साजिश बताते हुए पूछा कि उनके पास सीबीआई और ईडी है, लाल डायरी कहां है।
गहलोत ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा-तनाव की बात की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान में सरकार गिराने की साजिश की गई। इसमें वो सफल नहीं हुए तब उन्हें दुख है, इसलिए प्रधानमंत्री, केंद्रीय मंत्री, 5 मुख्यमंत्रियों ने धावा बोला हुआ है। 5 साल तक फिर ये लोग मुंह नहीं दिखाएंगे। ये साजिश करने वाले लोग हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, हमने अनुरोध किया था कि विधानसभा चुनाव को विधानसभा स्तर पर रखा जाए।