सैनिक कल्याण राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने भगवान श्रीराम और माता सीता को लेकर विवादित टिप्पणी की है। राजेंद्र गुढ़ा ने कहा- 'सीता बेहद सुंदर थीं, उनकी इसी सुंदरता के पीछे भगवान राम और रावत पागल थे।'

खुद की तुलना मां सीता के गुणों से करते हुए राजेंद्र गुढ़ा ने आगे कहा कि आज मेरे गुणों के कारण ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट मेरे पीछे भाग रहे हैं। 

राज्यमंत्री गुढ़ा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो गुढागौड़जी सीएचसी में डिजिटल एक्सरे मशीन के शुभारंभ समारोह का है। जिसमें गुढ़ा यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि सीता माता की सुंदरता की कोई कल्पना नहीं की जा सकती। उनके आकर्षण के कारण ही श्रीराम और रावण जैसे अद्भुत इंसान पागल हो गए, उनकी सुंदरता की कल्पना ही नहीं की सकती।

ऐसे ही आजकल गहलोत और पायलट दोनों मेरे पीछे भाग रहे हैं, तो मेरे में कोई क्वालिटी होगी। गुढा ने कहा कि आजकल लोग चर्चा कर रहे हैं कि गुढा इस बार कौनसी पार्टी से टिकिट लाएगा। मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं कि मुझे तो मेरे कर्मों और चेहरे पर वोट मिलते हैं। किसी पार्टी के सिंबल से नहीं।

भाजपा नेता शहजाद ने बोला हमला

राजेंद्र गुढ़ा के इस बयान पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने उन पर हमला बोला है। उन्होंने गुढ़ा के बयान को चौंकाने वाला और अस्वीकार्य बताया। पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा- अशोक गहलोत के मंत्री का कहना है कि प्रभु राम मां सीता की सुंदरता के पीछे "पागल" थे। यह कांग्रेस का सच्चा हिंदू विरोधी चेहरा है। कांग्रेस को उन्हें बर्खास्त करना चाहिए।