धौलपुर के मनिया कस्बे में आगरा की तरफ से आ रहे बाइक सवार दंपति आवारा जानवर से टकरा गए। हादसे में तीन महीने की बच्ची की मौत हो गई है जबकि उसकी मां  गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने बच्ची के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

मनिया थाना प्रभारी लाखन सिंह ने बताया कि मंगलवार को आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मलखान पुत्र मोतीराम राठौर अपनी पत्नी कृष्णा और तीन महीने की बेटी सोनम को बाइक पर बिठाकर आगरा से मध्यपदेश के अंबाह शहर जा रहा था। बाइक सवार मनिया कस्बे से गुजर रहे थे, इस दौरान हाईवे पर आवारा जानवर सामने आ गया। बाइक का संतुलन बिगड़ने पर दंपति और उनकी पुत्री सड़क पर गिर गई। हादसे में पत्नी कृष्णा और पुत्री सोनम गंभीर रूप से घायल हो गई। 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया। वहीं, महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे गई है।