टेलीविजन के मशहूर कलाकार धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ही टेलीविजन के बेहतरीन जोड़ी में से एक हैं। दोनों कुछ वक्त पहले ही माता पिता बने हैं। धीरज ने अपने बच्चे को लाइमलाइट से काफी दूर रखा। वहीं, क्रिसमस के मौके पर धीरज ने अपने बेटे की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें उनके बेटे का चेहरा साफ तौर पर देखा जा सकता है। 

25 दिसंबर यानी क्रिसमस के दिन धीरज और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा ने अपने बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। तस्वीर में बच्चे ने सांता क्लॉज के कपड़े पहन रखे थे, जिसमें वह बेहद प्यारा लग रहा है। बेटे का नाम जेन है। अभिनेता ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'जेन से मिलिए, वह सब कुछ, जो हम हमेशा से चाहते थे।' 

फैंस ने जमकर लुटाया प्यार
धीरज धूपर के बेटे की यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर सामने आने के बाद फैंस ने लगातार कमेंट्स किए। कई फैंस ने कहा कि बेबी बहुत क्यूट है। एक यूजर ने कहा कि क्रिसमस डे पर हमारे लिए यह सबसे अच्छा गिफ्ट है तो दूसरे यूजर ने Awww लिखा। इसी तरह लगातार फैंस बच्चे पर प्यार लुटाते नजर आए। 

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा के बच्चे का जन्म 10 अगस्त 2022 को हुआ। टीवी की इस मशहूर जोड़ी के घर छह साल बाद बच्चे का जन्म हुआ। दोनों की शादी 2016 में हुई थी। फिलहाल विन्नी टेलीविजन से दूर हैं। वह अपने परिवार और बच्चे का ख्याल रखने में व्यस्त हैं। इसके अलावा धीरज ‘शेरदिल शेरदिल’ में सुरभि चंदना के साथ काम कर रहे हैं।