लंदन । ब्रिटेन में हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने शादी के उपहारों को लेकर पारिवारिक विवाद के बाद अपनी बेटी के ससुर यानी अपने समधी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। 
रिपोर्ट के मुताबिक, घटना बर्मिंघम के कास्टे वाले इलाके की है, जहां विवाद शादी में तोहफे के रूप में दिए गए सोने के आभूषणों पर अहमद अलसिनो (43 वर्षीय) और मोहम्मद सलेम इब्राहिम (55 वर्षीय) के बीच शुरू हुआ। बहस के दौरान बात बिगड़ती चली गई। आखिरकार नौबत यह आ गई कि अहमद ने अपने समधी इब्राहिम की उनके घर पर चाकू से वारकर हत्या कर दी।  
रिपोर्ट के अनुसार, अलसिनो ने जब अपने समधी पर हमला किया, तब अपने पिता को बचाने के चक्कर में अलसिनो का दामाद अराम भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी मौत हो गई। इस तरह अलसिनो ने अपने समधी और अपने दामाद की हत्या कर दी। 
घटना का एक वीडियो बर्मिंघम पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया है। जिसमें अलसिनो गुस्से में चाकू लिए हुए इब्राहिम के सामने के दरवाजे पर लात मारते हुए दिखाई दे रहा है। घटनास्थल से भागने से पहले पीड़ित पर चार बार चाकुओं से वार करते हुए देखा जा सकता है। यह घटना बीते 13 मार्च दोपहर की है। हालांकि वारदात को अंजाम देने के 40 मिनट बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को आरोपी की कार से एक प्लास्टिक बैग मिला, जिसमें दो चाकू थे। आरोपी ने हत्या, हत्या के प्रयास और ब्लेड वाली वस्तु रखने से इनकार किया, लेकिन उसे तीनों आरोपों में दोषी ठहराया गया है।