जयपुर । राजस्थान के जयपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आ रहा है। यहां एक घर में आग लग गई जिसमें एक परिवार के तीन लोग फंस गए। दंपत्ति को तो इलाज के दौरान बचा लिया गया लेकिन उनके सात साल के बेटे की मौत हो गई। हैरान करने वाली बात यह है कि घर में आग दुश्मनी के कारण लगाई गई थी। हालांकि, पुलिस ने आग लगाने वाले बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ड्रग्स की तस्करी में शामिल एक बाप-बेटे की जोड़ी ने कथित तौर पर एक व्यक्ति के घर में आग लगा दी। जिस दौरान यह शर्मनाक हरकत की गई उस दौरान घर में दंपत्ति और उनका सात साल का बेटा था। पीलीबंगा निवासी जसवीर दास (36), उनकी पत्नी मनप्रीत कौर (34) और उनका बेटा एकमजीत सिंह सो रहे थे, तभी आरोपियों ने दरवाजे के नीचे से पेट्रोल डालकर आग लगा दी। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने कहा कि दास और कौर को इलाज के लिए बीकानेर रेफर किया गया, जबकि उनके बेटे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हालांकि, हनुमानगढ़ के पुलिस अधीक्षक, अजय सिंह ने बताया कि आरोपी बाज सिंह (53) और उसके बेटे शराज (27) को गुरुवार को पंजाब के अबोहर से गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।