गुमशुदगी दर्ज होने के 24 घंटे बाद ही आदमुपुर क्षेत्र के कोनिया निवासी ई-रिक्शा चालक संजय साहनी का शव सारनाथ के कोटवा स्थित सूर्य देव मंदिर के निकट बरामद हो गया। गला ब्लेड से काटकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है।

मृतक के भाई मनोज की तहरीर पर पुलिस ने चंदौली के बबुरी निवासी पिंटू ठठेरा व कोनिया में किराए पर रहने वाली युवती पूजा शर्मा के खिलाफ केस दर्ज पूछताछ के लिए उठाया है। प्राथमिक पूछताछ में दोनों ने हत्या करने की बात कुबूल की है।

डीसीपी आरएस गौतम में त्रिकोणी प्रेम को वारदात की वजह बताई है। कहा कि 15 दिन पहले हत्या की साजिश बनाने की बात पूछताछ में सामने आई। संजय साहनी सोमवार सुबह ई-रिक्शा लेकर घर से निकले थे। उनके रात में नहीं लौटने पर स्वजन मंगलवार को आदमपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

बुधवार को संजय का शव बरामद हो गया। मृत संजय के स्वजन पहुंचे तो शव को देखते ही बिलख उठे।

शव पर ब्लेड के कई प्रहार देख हरकत में आई आदमपुर पुलिस मृतक के भाई संतोष की तहरीर पर कोनिया में एक अधिवक्ता के घर में किराए पर रहने वाले चंदौली जनपद के बबुरी निवासी फेरी कारोबारी पिंटू और उसी मकान में अपनी मां के साथ किराए पर रहने वाली पूजा शर्मा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को उठा लाई।

पूजा ने पुलिस को बताया कि संजय पहले मेरा और पिंटू का परिचित था। हमारे बुलाने पर संजय अपने ई-रिक्शा से हमलोगों को पूरे दिन घुमाया था। रात में हम लोगों ने शराब भी पी थी, उसके बाद उसे मार डालने की घटना की गई। नशे में होने के कारण संजय विरोध भी नहीं कर सका।

पूजा ने बताया कि संजय से पिंटू की रक्षाबंधन से पूर्व हाथापाई भी हुई थी। पूजा ने बताया कि संजय के गाली गलौज करने से नाराज थे।

मनोज साहनी ने बताया कि संजय ने मुझसे 200 रुपये और बड़े भाई संतोष साहनी से 1000 रुपये यह कहकर मांगा था कि टोटो खराब हो गया है। दोनों भाइयों ने आनलाइन रुपये दिए थे। संजय ने कहा था कि रुपये रात में वापस कर दूंगा।