छतरपुर ।   छतरपुर में रविवार कोे मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत एक विवाह ऐसा भी हुआ, जिसमें एक मां के बच्चे भी शामिल हुए। दरअसल, जिस महिला का पुनर्विवाह हुआ है, उसके तीन बच्चे हैं। उसके पति की मौत तीन माह पहले हो चुकी है। एक माह पहले उसे प्यार हुआ और महिला ने रीति-रिवाज के अनुसार विवाह किया।

पहले प​ति ने पी लिया था जहर

जिस महिला ने विवाह किया है, उसका नाम सुशीला कुशवाह है। सुशीला ने लाखनगुवां के निवासी अज्जू ​कुशवाह के साथ सात फेरे लिए। वह पनागर गांव की रहने वाली है। सुशीला का कहना है कि उसके प​ति ने जहर खा लिया था। तबियत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घो​षित कर दिया। पति की मौत की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

मूलत: भीमकुंड की रहने वाली है

सुशीला मूलत: भीमकुंड की रहने वाली है। उसकी शादी 10 साल पहले पनागर के सुशील से प्रेम विवाह किया। हालांकि इस विवाह के ​खिलाफ उसके स्वजन थे, लेकिन उन्होंने परिवार के ​खिलाफ जाकर यह विवाह किया। सुशीला और सुशीला के तीन बच्चे हैं। उसके पति के ऊपर काफी कर्ज था, जिसे वह चुका नहीं पा रहा है। कर्जदारों से तंग आकर उसने जहर खा लिया।लगभग एक महीने पहले उसकी मुलाकात अज्जू कुशवाह से हुई। यह मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली। अज्जू की शादी नहीं हुई थी।