आगर मालवा जिले के नलखेड़ा थाना क्षेत्र में बिजली कंपनी के सुपरवाइजर पर एक गांव की आशा कार्यकर्ता के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुपरवाइजर पर आरोप है कि उसने कुछ दिन पहले पीड़िता के घर बिजली चोरी पकड़ी थी, मीटर लगाने और प्रकरण दर्ज न करने को लेकर दोबारा सुपरवाइजर पीड़िता के घर आया और उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया। नलखेड़ा पुलिस ने दुराचार का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है, फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक आशा कार्यकर्ता ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत की है, कि उसका पति इंदौर काम करता है और उसके दो छोटे बच्चे है। करीब 15 दिन पूर्व बिजली कर्मचारियों के साथ सुपरवाइजर उसके घर आये थे, बिजली का तार डायरेक्ट लगा होने व मीटर नहीं लगा होने के कारण डराने लगे कि तुम्हारे खिलाफ एफआईआर करवा दूंगा व नौकरी से हटवा दूंगा।  चार-पांच दिन बाद फिर सुपरवाइजर अकेले आये और बोला कि तुम्हारे पति बाहर रहते हैं इसलिए तुम्हें कम पैसे में मीटर लगवा दूंगा। पीड़िता ने उन्हें चाय पिलाई इतने में उसके बच्चे स्कूल से आ गए तो सुपरवाइजर चला गया।

साथ ही पीड़िता ने शिकायत में यह भी बताया कि शनिवार दोपहर सुपरवाइजर फिर से अकेले आये तब वह घर पर अकेली थी। जहां सुपरवाइजर ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आशा कार्यकर्ता की शिकायत पर विद्युत वितरण कंपनी के सुपरवाइजर के खिलाफ धारा 376, 452, व 506 IPC सहित एससी/एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी फरार है जिसको पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।