मुंबई । बालीवुड के फिल्म निर्माता अनिल शर्मा ने आगामी प्रोजेक्ट वनवास के टीजर की रिलीज़ को लेकर फैंस उत्साहित है। फिल्म का टीजर कुछ ही दिनों में सामने आएगा। शेयर की गई एक तस्वीर में टैगलाइन है, “अपने ही देते हैं अपनों को वनवास,” जो पारिवारिक संघर्ष और विश्वासघात की कहानी को दर्शाने का संकेत देती है।
अनिल शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा, “बस कुछ दिनों में टीजर जल्द आ रहा है... वो त्रेता युग था जब पिता ने कहा भी नहीं और पुत्र पिता के वचन का पालन करने चला गया वनवास और आज?? परिवार के लिए एक पारिवारिक फिल्म 20 दिसंबर से सिनेमा में।” इसके अलावा, उत्कर्ष शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, “ वनवास का टीजर कुछ ही दिनों में आ रहा है... सभी फैंस के लिए दिवाली से पहले का तोहफा…। ” फिल्म वनवास 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर और अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं।
 उत्कर्ष ने हाल ही में गदर 2 में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाया था, और इससे पहले उन्होंने गदर: एक प्रेम कथा में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में डेब्यू किया था। वनवास अपनी मजबूत परफॉर्मेंस और दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। यह फिल्म विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि यह नाना पाटेकर और अनिल शर्मा का पहला सहयोग है।