बाड़मेर में थाना सदर क्षेत्र के शिव नगर इलाके में घर में सो रहे बाप-बेटे पर हमला कर पीट-पीट कर बेटे की हत्या और पिता को गंभीर घायल कर देने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अवैध संबंधों के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया था।

एसपी ने बताया कि थाना सदर क्षेत्र के शिव नगर इलाके में घर में सो रहे दो व्यक्तियों के साथ गंभीर मारपीट की गई, जिसमें एक की मौत हो गई। रात को पुलिस को दिए गए पर्चा बयान में पीड़ित पताराम दाढ़ी ने बताया कि रात को वह और उसका बेटा मदन तथा अनीता पत्नी रावताराम उर्फ राजू घर में सो रहे थे। आरोपी रावताराम उर्फ राजू और उसके 8-10 साथी एक साथ हथियारों से लैस होकर घर में आए और लाठियों के सरियों से मारपीट की, जिसमें उसके बेटे की मौत हो गई।

रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी और सीओ के सुपर विजन तथा एसएचओ सदर किशन सिंह चारण के नेतृत्व में टीम गठित की गई। मामले में अनुसंधान सूचना सूचना के आधार पर टीम ने चार आरोपी को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपी रावताराम उर्फ राजू दाढ़ी पुत्र मोबिताराम निवासी भीमथल थाना धोरीमन्ना, शंकरादाढ़ी पुत्र हेमाराम निवासी भीमथल थाना धोरीमन्ना, भैराराम मेघवाल पुत्र घमाराम निवासी सिणधरी तथा सरपंच बंशीराम मेघवाल पुत्र दुर्गाराम निवासी करडाली नाडी थाना धोरीमन्ना के रहने वाले हैं। मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।