हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' वर्ल्डवाइड तहलका मचा रही है. वहीं भारत में भी इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ उमड़ रही है. इसी के साथ 'गॉडजिला x कॉन्ग’ जमकर नोट भी छाप रही है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने 8वें दिन कितनी की कमाई?

'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस हिला डाला है. इस फिल्म का करीना कपूर की ‘क्रू’ ‘और पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘द गोट लाइफ’ से क्लैश हुआ था. हालांकि 'गॉडजिला x कॉन्ग’ इन दिनों फिल्मों को मात देते हुए भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए हुए है और खूब नोट छाप रही है. 'गॉडजिला x कॉन्ग की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 13.25 करोड़ से खाता खोला था. दूसरे दिन फिल्म ने 12.25 करोड़ कमाए. तीसरे दिन का कलेक्शन 13.25 करोड रुपए रहा.

चौथे दिन फिल्म की कमाई 6 करोड़ और पांचवें दिन 5 करोड़ रही. वहीं छठे दिन 'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने 4.5 करोड़ का कारोबार किया. सातवें दिन फिल्म का कलेक्शन 3.9 करोड़ रहा. इसी क साथ 'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने भारत में एक हफ्ते में 58.4 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 8वें दिन यानी पहले शुक्रवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

'गॉडजिला x कॉन्ग’ 100 करोड़ से कितनी दूर?

'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर ’ भारत में तूफानी रफ्तार से कलेक्शन कर रही है. फिल्म 8 दिनों में 60 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आने  की उम्मीद है और निश्चित रूप से ये शनिवार और संडे के कलेक्शन के साथ 70 करोड़ रुपये की कमाई पार कर जाएगी. हालांकि बुधवार, 10 अप्रैल को ईद पर दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की 'मैदान'  रिलीज हो रही है.

ऐसे में 'गॉडजिला x कॉन्ग’ के लिए इन दो बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्मों के आगे 100 करोड़ रुपये के नेट इंडिया क्लब में शामिल होना बेहद मुश्किल हो जाएगा.बहरहाल, फिल्म अब तक जो बिजनेस कर पाई है, वह काफी शानदार है. हिंदी सर्किट अच्छे रहे हैं लेकिन दक्षिणी सर्किट बहुत मजबूत रहे हैं, खासकर तमिलनाडु में फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

'गॉडजिला x कॉन्ग’  स्टारकास्ट

'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' भारत में चार भाषाओं- इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 29 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म का डायरेक्शन आदम विंगार्ड ने किया है. 'गॉडजिला x कॉन्ग’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी, कायली हॉटल, एलेक्स फर्न्स और फाला चेन ने अहम रोल प्ले किया है.