उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के गंजडुंडवारा में मोबाइल के फटने की घटना सामने आई है। हादसा उस समय हुआ जब मोबाइल घर में टेबल पर रखा हुआ था। पास में ही आठ वर्षीय बालक बैठा था। मोबाइल में ब्लास्ट हुआ और फिर आग लग गई। बालक ने मोबाइल को दूर फेंका, जिससे उसका हाथ झुलस गया। परिवार के लोग बालक को उपचार के लिए चिकित्सक के पास लेकर गए। गनीमत रही है कि बच्चा थोड़ी दूरी पर था, जिससे वो सही सलामत है।

गंजडुंडवारा के सहावर रोड चुंगी निवासी फैज खान ने बताया कि 15 अप्रैल 2023 को उन्होंने वन प्लस कंपनी का मोबाइल खरीदा था। इस मोबाइल का नाम नोर्ड- टू है। इस मोबाइल की कीमत उस समय  29 हजार 500 रूपये थी। मोबाइलपटियाली तिराहे के समीप लवली मोबाइल सेंटर से खरीदा था। 

फैज खान ने बताया ने बताया कि ये मोबाइल घर में टेबल पर रखा हुआ था। वहीं उनके मिलने वाले वसीम उर्फ दिन्नी का आठ वर्षीय बालक रफत खेल रहा था। उसी समय मोबाइल तेज धमाके के साथ फट गया और उसमें आग लग गई।

मोबाइल में हुए ब्लास्ट से बालक बुरी तरह डर गया। उसने खुद को बचाने के लिए मोबाइल को दूर फेंका, जिससे उसका हाथ झुलस गया। घटना के बाद परिवार में दहशत फैल गई। बालक को उपचार के लिए चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसका उपचार कराया गया। वहीं परिवार के लोगों का कहना है कि वन प्लस कंपनी का मोबाइल बेहद खतरनाक निकला। हादसे में किसी की जान भी जा सकती थी।