राजस्थान के पाली जिले में बीती रात नेशनल हाइवे पर एक कार और दो ट्रेलरों की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाक के लिए बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से तीन गंभीर घायलों को जोधपुर  रेफर कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार प्लास्टिक के दानों से भरा किसी वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर के ऊपर चढ़कर दूसरी लाइन में चया गया। ट्रेलर पहले कार से टकराया और फिर ट्रेलर से भिड़ गया। सांडेराव थाना क्षेत्र के सिंदरू गांव के पास हुए हादसे के बाद दोनों ट्रेलरों में आग लग गई। ड्राइवर-कंडक्टर ने कूद कर अपनी जान बचाई। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलने पर सीओ सुमेरपुर रजत विश्नोई, सांडेराव एसएच दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटवाकर यातायात बहाल कराया। 

पाली और जोधपुर में जारी है घायलों का इलाज

पुलिस के अनुसार इस हादसे में भरतपुर निवासी राकेश पुत्र ताराचंद गुर्जर, अंकुश पुत्र अजीतसिंह जाटव का बांगड़ हॉस्पिटल में उपचार जारी है। वहीं, गंभीर रूप से घायल हर बाबूराम जाट, कृष्णगोपाल और रमेश को जोधपुर रेफर कर दिया गया है।