जयपुर । राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ट्वीट पर नई प्रोफाइल तस्वीर चर्चा का विषय बन गई है। वसुंधरा की सभी ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर प्रोफाइल पिक बदल गई है। नई प्रोफाइल पिक और स्टेटस में उनकी उन तस्वीरों को जगह दी गई है, जब पूर्व में राजे का मुख्यमंत्री कार्यकाल रहा था। इस नई रस्वीर में लिखा गया है, 'सबका साथ निभाना है, उन्नत राजस्थान बनाना है। इसकारण अब राजे की बदली प्रोफाइल पिक चर्चा का विषय बनी हुई है।
पूर्व सीएम की बदली हुई तस्वीर पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया रही है। कुछ यूजर्स ने लिखा है कि भाजपा नेतृत्व को पूर्व सीएम की अनदेखी का खामियाजा चुनाव में उठाना पड़ेगा। वसुंधरा 36 कौम की नेता है। जबकि कुछ यूजर्स ने लिखा कि चुनाव का समय नजदीक आते ही वसुंधरा राजे सक्रिय हो गई है। जबकि कुछ ने कमेंट्स किए-जय-जय राजस्थान। उल्लेखनीय है कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। पूर्व सीएम अपने कार्यकाल के दौरा शुरू की गई लोक कल्याणकारी योजनाओं की शेयर करतीं रहती है।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 के अंत में होने वाले हैं। राजस्थान भाजपा में सीएम चेहरे को लेकर खींचतान है। वसुंधरा समर्थक चाहते है कि पूर्व सीएम को ही सीएम का चेहरा घोषित किया जाए। वसुंधरा समर्थक पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा वसुंधरा को सीएम चेहरा घोषित करने की मांग कर चुके हैं। जबकि वसुंधरा विरोधी धड़े के नेताओं का कहना है कि पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा।