राजस्थान के बाड़मेर जिले में बिजली का करंट लगने से दो बच्चों और एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, घटना की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि महिला, उसके पिता और दो बच्चे, बाड़मेर जिले में एक आटा चक्की पर बिजली की चपेट में आ गए। चारों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि अबतक की जांच में पता चला है कि आरंग ग्राम पंचायत के रामदेवपुरा गांव का रहने वाला अर्जुन सिंह अपनी पत्नी और दो बच्चों को घर पर छोड़कर किसी काम से दिल्ली चला गया था।

चारों लोगों की मौके पर हुई मौत 

शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे घर में आटा चक्की पर काम करते समय महिला करंट की चपेट में आ गई। पुलिस ने बताया कि अपनी मां को करंट से झुलसी हालत में देखकर उसके बच्चे उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन इस दौरान वे भी करंट की चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि जैसे ही महिला के ससुर ने उसे और उसके दो बच्चों को बचाने की कोशिश की, वह भी करंट की चपेट में आ गए। सभी लोगों को बिजली का जोरदार झटका लगा जिसकी वजह से चारों की मौत हुई।

पुलिस ने पुष्टि की कि चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौतों की पुष्टि करते हुए, बाड़मेर के एसपी दिगंत आनंद ने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आगे की जांच की जा रही है।