आज देश डिजिटल सेक्टर में शानदार प्रगति कर रहा है। वहीं टेक्नोलॉजी के बाजार के साथ आ जाने से एक नए प्रभावशाली मार्केट का जन्म हुआ है। जिसे ऑनलाइन मार्केट या डिजिटल मार्केट कहते हैं यानी अब घर बैठे आपका सामान देश के किसी भी शहर में, जिले में ऑनलाइन ऑर्डर पर खरीदा जा सकता है। इसके कारण डिजिटल सेक्टर में मौजूदा समय में डिजिटली स्किल्ड युवाओं की भारी डिमांड है। ऐसे युवा जिन्हें डिजिटल मार्केटिंग की जानकारी है वह अच्छा पैसा कमा रहे हैं। अगर आप भी ग्रेजुएशन कर रहे हैं और डिजिटल स्किल से खुद को स्किल्ड कर इस सेक्टर के योग्य बनाना चाहते हैं तो देश के जाने माने डिजिटल मार्केटिंग प्लेटफॉर्म सफलता के डिजिटल मार्केटिंग वेबिनार सीरीज की मदद ले सकते हैं। सफलता का ये वेबिनार बेरोजगार युवाओं को स्किल्ड बनाने के उद्देश्य से शुरू किया गया है। इस वेबिनार का चौथा बैच 22 मई से शुरू हो रहा है। इस डिजिटल मार्केटिंग कोर्स को कोई भी युवा, बिजनेसमैन, गृहिणी, छात्र-छात्राएं इस लिंक फ्री डिजिटल मार्केटिंग कोर्स बैच 5 पर जाकर कर ज्वाइन कर सकते हैं। इस वेबिनार में संबंधित विषय के अनुभवी फैकल्टी- इंडस्ट्री एक्सपर्ट डिजिटल मार्केटिंग के बेसिक्स और डिजिटल मार्केटिंग के भविष्य के बारे में बताएंगे। कि आप डिजिटल स्किल सीखकर कैसे डिजिटल सेक्टर में अपना शानदार करिअर बना सकते हैं। अगर आप भी डिजिटल सेक्टर में करिअर बनाने की सोच रहे हैं तो आज ही सफलता के प्रीमियम डिजिटल मार्केटिंग कोर्स को ज्वाइन करें। 

फ्री डिजिटल मार्केटिंग वेबिनार में जो स्किल्स सिखाई जाएंगी 

इंट्रोडक्शन तो डिजिटल मार्केटिंग - इस टॉपिक में आप डिजिटल मार्केटिंग क्या है, ये कैसे काम करता है, डिजिटल मार्केटिंग सीखकर आप कितना कमा सकते हैं, कहां आपकी जॉब लग सकती है जैसी जरूरी जानकारी दी जाएगी।

सोशल मीडिया मार्केटिंग - आजकल सोशल मीडिया पर मार्केटिंग करके लाखों युवा आकर्षक कमाई कर रहे हैं। इस क्लास में आपको ये बताया जाएगा कि आप कैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए मार्केटिंग कर सकते हैं। 

स्कोप ऑफ़ डिजिटल मार्केटिंग - डिजिटल स्किल सीखकर आपका क्या भविष्य होगा। आने वाले 100 वर्षों तक डिजिटल स्किल्स की भारी डिमांड रहने वाली है।   

सफलता के साथ बनाएं अपना कॅरिअर 

अगर आप भी ग्रेजुएशन कर चुके हैं लेकिन अपने करिअर को लेकर तमाम तरह की चिंताओं से घिरे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। देश की जानी-मानी एडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेज की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेज हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं। अगर आप भी प्राइवेट या सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप एक बार सफलता डॉट कॉम पर विजिट करिए और अपनी पसंद के मुताबिक कोर्स में एडमिशन लीजिए जिसके बाद सफलता की फैकल्टी ना केवल आपको प्रोफेशनल बनने के लिए तैयार करेगी बल्कि वो आपका सही कॅरिअर चुनने में मार्गदर्शन भी करेगी। आप अपने फोन में safalta app डाउनलोड कर भी इन कोर्सेज से जुड़ सकते हैं।