जयपुर: राजस्थान का जयपुर शहर, जहां बिंदायका इलाके में एक घर के अंदर ऐसी खूनी वारदात को अंजाम दिया गया कि सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी. इसीलिए उसने किसी धारदार हथियार का सहारा नहीं लिया. बल्कि उसने प्रेमिका को करंट लगाकर मार डाला. हत्या करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. लेकिन अब वो पुलिस की गिरफ्त में है.

बिहार के गोपालगंज का रहने वाला सुनील इलेक्ट्रीशियन है. वो जयपुर में रहकर इलेक्ट्रीशियन का काम करता था. यहां उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई. सुनील को लगा कि लड़की काफी अमीर है. उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया. 6 महीने पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. पहले तो प्रेमिका उस पर पैसे खर्च करती रही. लेकिन जब उसके पास भी पैसे खत्म हो गए तो सुनील का उसके प्रति नजरिया बदल गया. सुनील को पता चला कि जिस लड़की को वो अमीर समझ रहा था, असल में वो अमीर नहीं थी. दोनों के बीच फिर झगड़े शुरू हो गए. ऐसे में उसने युवती की हत्या की साजिश रची और 12 अक्टूबर की रात को करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में गुमराह करने के लिए उसने युवती के मोबाइल पर फोन किया। इसके बाद उसने उसके परिजनों को फोन करके कहा कि वह उसका फोन नहीं उठा रही है। इस पर परिजनों ने भी युवती को फोन किया।

खुद ही रिपोर्ट दर्ज कराई

फिर बाद में सुनी ने खुद ही थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की तो हत्या के दो दिन बाद यानी 14 अक्टूबर को युवती का शव बाथरूम में पड़ा मिला। पुलिस ने जांच शुरू की तो प्रेमी सुनील से भी पूछताछ की गई। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा। लेकिन बाद में वह टूट गया। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया- 12 अक्टूबर को रात करीब 12 बजे जब उसकी प्रेमिका उठकर बाथरूम गई तो उसने हेयर ड्रायर के तार तोड़कर तकिए के पास छोड़ दिए। जैसे ही वह आकर बिस्तर पर लेटी तो उसे करंट लगने लगा।

बालकनी में घूमता रहा

आरोपी ने बताया- उसे करंट लगा था, इसलिए मैं उसे उसी हालत में छोड़कर बालकनी में आ गया। आधे घंटे तक वहीं घूमता रहा। जब वह बुरी तरह जल गई, तो मैं अंदर आया। इसके बाद मैंने उसे घसीटकर बाथरूम में फेंक दिया। मैंने हेयर ड्रायर भी वहीं रख दिया, ताकि किसी को शक न हो। घटना के बाद मैं कमरे में बैठा रहा। सुबह करीब 6 बजे मैंने अपनी गर्लफ्रेंड के मोबाइल से कैब बुक की और घर को लॉक करके भाग गया। शाम को मैंने अपनी गर्लफ्रेंड के घरवालों को फोन करके बताया कि वह मेरा फोन नहीं उठा रही है।

ऐसे हुआ सुनील पर शक

पुलिस ने बताया- पहले तो सुनील हमें गुमराह करता रहा। लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण करंट लगने की बात सामने आई, तो हमें उस पर शक हुआ। चूंकि वह इलेक्ट्रीशियन का काम करता है, इसलिए सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई चल रही है।