जयपुर । अलवर के बहरोड़ से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव 10 महीने बाद एक बार फिर राजधानी जयपुर में सेंट्रल पार्क के रनिंग ट्रैक पर उतर आए हैं बलजीत यादव सुबह 7:10 बजे सूर्योदय के साथ ही सेंट्रल पार्क में अपनी दौड़ शुरू कर चुके है सूर्यास्त तक जारी रहने वाली इस दौड़ को लेकर बलजीत यादव ने अपने मुद्दे सरकार को बताए हैं और विधानसभा में इस बात का ऐलान किया था कि वह सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए युवाओं, बेरोजगारों, किसानों और मजदूरों के समर्थन में सेंट्रल पार्क में दौड़ लगाएंगे।
यादव ने कहा कि भले ही उनकी बातों को कुछ लोग घडिय़ाली आंसू कहें, या फिर उनके ऊपर पद नहीं मिलने के चलते सरकार के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन करने के आरोप लगाए जाएं, लेकिन उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. बलजीत यादव ने कहा कि सरकार बेरोजगारों के सपनों के साथ खिलवाड़ कर रही है। स्थानीय युवाओं को प्रदेश की नौकरियों में आरक्षण नहीं दे रही है इन सब मुद्दों पर सरकार का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने अपनी मांग दोहराते हुए कहा कि सरकार को बजट में एक साथ 5 लाख नौकरियों की भर्ती का कैलेंडर जारी करते हुए अपनी बात कहनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार कैलेंडर जारी करके तयशुदा समय में इन पदों पर बेरोजगारों को नियुक्ति भी दे। बलजीत यादव ने कहा कि वह दौड़ लगाकर सरकार को मैसेज दे रहे हैं कि युवा उनके साथ है। उन्होंने अपने लिए किसी भी तरह की एंबुलेंस की जरूरत से इनकार करते हुए कहा कि एंबुलेंस की जरूरत तो ऐसे लोगों को है जो बीमार सोच के साथ बैठे हैं, अकर्मण्यता की स्थिति में है और युवाओं के लिए कुछ नहीं कर रहे।
अशोक गहलोत सरकार को चेतावनी:-  बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर राजस्थान सरकार ने बजट में उनकी मांगों को शामिल नहीं किया तो फरवरी में सडक़ पर आर-पार की लड़ाई होगी और अशोक गहलोत सरकार को छठी का दूध याद दिला देंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार यादव जयपुर के इसी सेंट्रल पार्क में ऐसे ही दौड़ लगा चुके है. जब उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत कई नेताओं ने समझाइश भी की थी लेकिन वो पूरे दिन रुके नहीं थे।