सीहोर ।  मंगलवार दोपहर बिलकिसगंज मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन लोगों को हार्वेस्टर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, वहीं उनके साथ जा रही महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाकर भर्ती किया गया। हालांकि चोट अधिक लगने से महिला कुछ बोल नहीं पा रही है।

जानकारी के अनुसार बिलकिसगंज थाना के तहत मंगलवार की दोपहर ग्राम जताखेड़ा से बिलकिसगंज की ओर तीन लोग एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। तभी कुलास के पास बने वेयर हाउस के नजदीक मोड़ पर एक हार्वेस्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे जताखेड़ी निवासी कृपाल वर्मा पिता प्रेमनारायण उम 40 वर्ष, रउफ खां पिता रसीद खां उम्र 32 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। वहीं उनके साथ बाइक सवार रामकली वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस व 108 एंबुलेंस की दी।

मोड़ पर अक्सर होते हैं हादसे

मालूम हो कि बिलकिसगंज मार्ग पर कई जोड़ व मोड़ बने हुए है, जहां संकेतक नहीं होने व एक तरफ से मार्ग क्षतिग्रस्त होने से आए दिन हादसे होते हैं। बिलकिसगजं के थाना प्रभारी विजयराज ने बताया कि मंगलवार दोपहर में जताखेड़ा से बिलकिसगंज तरफ एक बाइक पर तीनो आ रहे थे, जिन्हें हार्वेस्टर ने टक्कर मारी है। घायल महिला को जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों के शव अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।