मथुरा । मथुरा में साधु का भेष धरे एक शख्स ने घर के बाहर सड़क पर खेल रहे 5 वर्षीय बालक का पैर पकड़ कर सड़क पर पटक-पटक कर मार डाला। हालांकि आस-पास मौजूद लोगों ने भेषधारी साधु को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना से लोग सहमे हुए है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना गोवर्धन इलाके में राधा कुंड के पास की है। साधु के भेष में आए एक व्यक्ति ने घर के बाहर खेल रहे पांच साल के बच्चे को पैर पकड़कर जमीन पर पटक दिया। जिससे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। लोगों ने जब देखा तो तुरंत आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इससे आरोपी घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। 
- घटना से इलाके में आक्रोश
इस घटना से पूरे इलाके में भारी आक्रोश है। गुस्साए लोगों ने बच्चे के शव को रखकर प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों और बच्चे के परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस घटना को लेकर एसपी देहात त्रिगुण विशन ने ईएमएस को जानकारी देते हुए बताया कि, ‘राधा कुंड में 5 वर्षीय बालक की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर केस दर्ज कर लिया गया है।