मेष राशिफल, अपने पार्टनर को वैसे ही स्वीकार करें जैसे वह है, उसे बदलें नहीं। जबर्दस्ती कुछ करने से संबंध खराब होंगे। यकीन मानिए इस समय आप जिसके साथ रिश्ते में हैं वह आने वाले समय के लिए अनुकूल है।

वृषभ राशिफल, किसी बात को लेकर पार्टनर पर शक की स्थिति बनेगी. अपने पार्टनर को छोड़कर आप किसी और की तरफ आकर्षित होंगे, लेकिन याद रखें यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चलेगा। क्षणिक सुख ही देगा।

मिथुन राशिफल, मन प्रसन्न रहेगा। मूड रोमांटिक रहेगा और पार्टनर के और करीब आने का मन करेगा। लव कपल शाम तक रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। आप अपने जीवन में जो भी चाहते हैं, उसे आज खुलकर व्यक्त करें।

कर्क राशिफल, अगर आपका किसी विवाहित व्यक्ति या महिला से अफेयर चल रहा है तो सावधान हो जाइए इस रिश्ते को खत्म कर देना ही बेहतर होगा नहीं तो आपके जीवन में हर तरह की परेशानियां आने वाली हैं. आपको रिश्ते से कुछ हासिल नहीं होगा लेकिन जीवन बर्बाद हो जाएगा और आपको बदनामी मिलेगी।

सिंह लव राशिफल, शादीशुदा जोड़ों के बीच अनबन रहेगी। वाणी पर नियंत्रण रखें और बात को आगे न बढ़ाएं। छोटे-छोटे मतभेदों को ज्यादा महत्व न दें, नहीं तो रिश्ते खराब हो जाएंगे।

कन्या राशिफल, आज का दिन लव कपल्स के लिए अच्छा है। सिंगल आज किसी के प्रति आकर्षित होंगे। नए रिश्ते की शुरुआत करने के लिए आज का दिन अच्छा है। आज से शुरू हुआ रिश्ता अंत तक रहेगा।

तुला राशिफल, आज आप अपने पार्टनर से ज्यादा दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। दिन यादगार रहेगा। कुछ दिनों के लिए रिश्ते से ब्रेक लेकर अपनी लाइफ में जीने की सोचेंगे।

वृश्चिक राशिफल, यदि आप किसी नए रिश्ते की शुरुआत करने जा रहे हैं तो यह आपके लिए अनुकूल है। आप लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहेंगे। पहली नजर के प्यार में पड़े किसी व्यक्ति से आपको कोई अनोखा तोहफा मिल सकता है। यह उपहार आपके प्यार को और मजबूत करेगा।

धनु राशिफल, छोटी-मोटी अनबन की वजह से रिश्तों पर ब्रेक न लगाएं और न ही नए रिश्ते बनाने के बारे में सोचें. याद रखें, अगर आप रिश्तों को महत्व देते हैं, तो ही आपको आपका प्यार मिलेगा। अपने साथी पर भरोसा करना सीखें और दूसरों की ओर जल्दी आकर्षित न हों।

मकर राशिफल, लव कपल्स के लिए दिन सामान्य रहेगा। रिश्तों की कड़वाहट को दूर करें और कुछ पल साथ बिताएं। अगर कोई समस्या है तो कपल्स दूसरों से सलाह लेने के बजाय आपस में बात करके उसका समाधान निकाल सकते हैं।

कुंभ राशिफल, यदि आप किसी से विवाह की बात कर रहे हैं तो आज का दिन शुभ है। आज अगर आप अपने परिजनों से अपने रिश्ते की चर्चा करते हैं तो शुभ परिणाम मिलने के संकेत हैं। भाग्य आज प्रेम जोड़ों के पक्ष में है।

मीन राशिफल, प्रेम संबंधों के लिए अच्छा दिन है। कपल्स के बीच लंबे समय से चली आ रही अनबन आज सुलझ जाएगी। संबंधों में सुधार होगा। गिले शिकवे भुलाकर रिश्तों में मिठास लाएं और आग के बारे में सोचें।