अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला 'पोन्नियन सेल्वन' और 'पोन्नियन सेल्वन 2' समेत 'मेड इन हेवन' सीजन 1 और 2 के लिए मशहूर हैं। अभिनेत्री ने देव पटेल की 'मंकी मैन' से हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अब एक हालिया इंटरव्यू में, शोभिता ने 'मंकी मैन' में शक्तिशाली लेकिन निंदनीय व्यक्तियों की देखभाल करने वाली एक कॉल गर्ल सीता के अपने चरित्र के बारे में बात की। साथ ही करियर को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए। 

शोभिता ने ऐसी भूमिकाओं की जटिलता पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, 'वे वास्तव में जटिल स्तर वाले व्यक्ति हैं। इतनी गहराई के पात्रों को संभालने में सक्षम व्यक्ति के रूप में देखा जाना एक वास्तविक सम्मान है, अगर ऐसा कुछ है जो मेरे साथ प्रतिध्वनित होता है तो मैं उसके साथ जुड़ने की इच्छा रखती हूं।' 

जब शोभिता से उनके पहले हॉलीवुड प्रयास के रूप में उनके पहले निर्देशन प्रोजेक्ट पर काम करने के जोखिम के बारे में पूछा गया, तो शोभिता ने इस बात पर जोर दिया कि, यह विश्वास, भय, और एक एकीकृत पैक के रूप में एक साथ चलने की भावना की उपस्थिति पर आधारित एक अनूठा रिश्ता है। उन्होंने पहली बार फिल्म निर्माता के साथ सहयोग करने में शामिल पवित्रता और जुनून के बारे में बात की और बताया कि यही कारण है कि उन्होंने इस परियोजना में उत्साहपूर्वक शामिल होने का फैसला किया।'

मंकी मैन' पौराणिक चरित्र हनुमान से प्रेरणा लेते हुए, अपनी मां की हत्या का बदला लेने वाले एक व्यक्ति की कहानी को उजागर करता है। इसमें शार्ल्टो कोपली, सिकंदर खेर, विपिन शर्मा, अश्विनी कालसेकर, अदिति कालकुंटे और मकरंद देशपांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अमेजन प्राइम सीरीज 'मेड इन हेवन' में धूलिपाला का किरदार एक कम आय वाली महिला का है, जो उच्च वर्ग के दायरे में अपनी जगह बनाने की योजना बनाती है। 'मंकी मैन' में वह सीता नाम की एक कॉल गर्ल की भूमिका में हैं, जिसका व्यवसाय शक्तिशाली लेकिन घृणित पुरुषों की खुशी है।