बेमेतरा :  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश व्यापी भेंट मुलाकात के बाद आज दुर्ग संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात की। इससे पहले एक अगस्त को मुख्यमंत्री बघेल ने बिलासपुर में बिलासपुर संभाग के युवाओं से मुलाकात की थी। आज यहां पूरे दुर्ग संभाग के जिलों राजनांदगांव, कबीरधाम (कवर्धा), बालोद, बेमेतरा, खैरागढ़, मानपुर-मोहला-अंबागढ़-चौकी और दुर्ग जिले से कॉलेज और यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले युवा आए। कार्यक्रम का आयोजन जयंती स्टेडियम, भिलाई में किया गया था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एसई युवाओं से सीधी बातचीत की।
 बेमेतरा ज़िले के सैकड़ों युवा विद्यार्थी भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुँचे। बेमेतरा के मनीष वर्मा ने मंच पर पहुँच कर मुख्यमंत्री से भेंट की। उन्होंने शासन की योजना का बखान छत्तीसगढ़ी भाषा में कविता के जरिए प्रस्तुत किया।
 मनीष वर्मा ने बताया कि मैं मां भद्रकाली की भूमि बेमेतरा से हूँ। आज मैं अपने छत्तीसगढ़ के विकास को आल्हा छंद से सुनाता हूँ।फिर बहुत सुंदर छंद सुनाया।

लेथे सबके धान ल भैया, देथे बढ़िया दाम।
नरवा गरवा घुरूवा के भारी शोर।
मिल गे हमला भांचा राम।
कका राज म खुश हे भारी, नोनी बाबू सब सियान
उनकी शानदार कविता लोगों को मंत्रमुग्ध कर गई ।

बेमेतरा के मेढ़की गांव से आयुर्वेद चिकित्सा के छात्र हरीश साहू ने आयुर्वेद में भर्ती का अनुरोध किया। उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र में नियुक्ति की मांग रखी। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी 121 पद की वैकेंसी निकली है और भी निकालेंगे।  मुख्यमंत्री के आगमन के साथ ही युवाओं का जोश दोगुना हो गया है। धुमाल और बैंड परफॉर्मेंस की धुन में उत्साहित युवाओं के “कका -कका” के नारे से गूंज उठा था जयंती स्टेडियम। कार्यक्रम स्थल में छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र के समक्ष माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर, राजगीत के साथ मुख्यमंत्री ने युवाओं से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की।