बिलासपुर।  बिलासपुर विधानसभा के कांग्रेस उम्मीदवार शैलेश पांडे ने कहां है कि भाजपा शासन काल में विकास का गुणगान करने वाले भाजपा की सरकार ने सरकंडा क्षेत्र के अरपा पर के मतदाताओं की उपेक्षा की है पूर्व मंत्री अमरपाली स्मार्ट सिटी की योजना का गुणगान कर रहे हैं लेकिन सरकंडा क्षेत्र को स्मार्ट सिटी मैं शामिल न करके अमर अग्रवाल अरपा पर के मतदाताओं को धोखा दिया है यदि सरकंडा क्षेत्र की जनता चाहे  तो अरपा पर को नया नगर निगम बनाने के लिए वे प्रस्ताव लाएंगे ।
 आज कांग्रेस उम्मीदवार व विधायक शैलेश पांडे संगठन पदाधिकारी तथा महिला कांग्रेस के साथ आज सरकंडा क्षेत्र में महामाया चौक से जनसंपर्क शुरू करते हुए चटर्जी गली जबडापारा सरकंडा तथा अनेक घरों में पहुंचकर मतदाताओं से आशीर्वाद आशीर्वाद लिया । चटर्जी गली सरकंडा में बुजुर्ग महिलाओं ने शैलेश पांडे की आरती उतार कर उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। सरकंडा के मतदाताओं से आशीर्वाद लेते हुए विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि यदि सरकंडा क्षेत्र की जनता चाहेगी तो तो ही सरकंडा क्षेत्र को अलग नगर निगम बनाने के लिए सदन में क्षेत्र की मांग को रखेंगे । सरकंडा क्षेत्र का संमुचित विकास करने के लिए उनकी मांगों को पूरा करने का प्रयास करेंगे।
शैलेश पांडे ने भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल पर पटवार करते हुए कहा है कि 15 साल प्रदेश में भाजपा सरकार थी अमर अग्रवाल मंत्री थे लेकिन शिक्षा तथा स्वास्थ्य के क्षेत्र में उनके सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। सिर्फ 5 साल में प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने 16 से अधिक अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोल दिए। बिलासपुर के अलावा गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलकर लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने की कोशिश की है। अब गांव के लोगों को अपना इलाज करने के लिए तत्काल में शहर नहीं आना पड़ता। गंभीर बीमारी के इलाज के लिए कांग्रेस की सरकार ने आयुष्मान योजना में मरीजों को 20 लख रुपए तक दिए । अब गरीब परिवार का बच्चा अंग्रेजी माध्यम स्कूल में बिना शुल्क के पढ़ाई कर रहा है। । आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के अलावा कॉलेज भी खुल रहे हैं यह कांग्रेस सरकार की उपलब्धि है । उन्होंने यह भी कहा है पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल अग्रवाल ने सरकंडा क्षेत्र के लोगों को धोखा दिया उनके साथ विकास में भेदभाव किया शहर की जनता को धोखा दिया है । स्मार्ट सिटी में शहरी क्षेत्र के कुछ वार्डो को शामिल किया लेकिन सरकंडा क्षेत्र को उन्होंने स्मार्ट सिटी से अलग कर दिया। उन्होंने सरकंडा क्षेत्र की जनता के साथ छलावा किया है। लेकिन कांग्रेस की सरकार ने बिना भेदभाव की राजनीति के शहर का विकास किया। चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो या शिक्षा के क्षेत्र में और 15000 से अधिक शिक्षकों की नियुक्ति की पुलिस विभाग में रुकी हुई भर्ती का काम पूरा हो रहा है। व्यापम के माध्यम से लगातार कॉलेज एवं सभी शासकीय विभागों में रिक्त पदों पर बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए भर्ती हो रही है जिन्हें नौकरी नहीं मिल रही है उन्हें बेरोजगारी भत्ता दे रहे हैं। कांग्रेस सरकार की 5 साल में बहुत बड़ी उपलब्धि है । आज किसान खुशहाल है । भूमि परिवारों को ?10000 भूपेश सरकार ने दिए गरीब परिवार को मकान बनाने के लिए पहली किस्त में ?25000 खाते में डालें । आम जनता कांग्रेस सरकार के काम से खुश है आप प्रदेश में दूसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ 70 विधायकों के साथ कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और बिलासपुर की जनता इस बार फिर से उन्हें आशीर्वाद देगी और कांग्रेस का विधायक यहां से जीत कर सदन में पहुंचेगा।
जबड़ा पारा, सरकंडा क्षेत्र में शैलेश पांडे उम्मीदवार के साथ-साथ पार्षद राजेश अग्रवाल मनोज शर्मा, सावित्री सोनी , चित्रलेखा ,आशा सिंह ,अनुराधा पूर्णिमा किरण धुरी ,शकुंतला साहू ,ममता बुनकर अजय, सावित्री सोनी ,भरत जूर्यानी, पुष्पेंद्र मिश्रा अनुपमा मिश्रा ,लकी मिश्रा समीर अनेक कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे। सरकंडा जब्दापारा में झगड़ा पर में सरकंडा जबडापारा में आज विधायक शैलेश पांडे ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया अब कांग्रेस के चुनाव कार्यालय भी हर वार्ड में खुलना शुरू हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर विधायक शैलेश पांडे की पत्नी रितु पांडे ने आज महिला कांग्रेस अध्यक्ष पिंकी बत्रा के साथ कस्तूरबा नगर सिंधी कॉलोनी में सघन जनसंपर्क किया घर-घर जाकर कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार किया उनके साथ अखिलेश बाजपेई, शैलेंद्र जायसवाल, भरत कश्यप ,पिंकी बत्रा ,एवं रामा समेत अनेक कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे।