बिलासपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई, भाजयुमो की जिला स्तरीय बैठक में आगामी कार्ययोजना एवं मंडल सशक्तिकरण योजना पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक के मुख्य अतिथि बिलासपुर विधानसभा के लोकप्रिय विधायक अमर अग्रवाल ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विगत विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता युवा मोर्चा की अहम भूमिका रही। मंडल स्तर से बूथ स्तर तक युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सक्रियता पूर्वक कार्य कर अपने दायित्वों का निर्वहन किया। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा। इस अवसर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को अपने प्रेरणास्पद उद्बोधन में कहा कि आप लोगां की भूमिका विधानसभा चुनाव में अहम रही है, लेकिन अभी आप अपने दायित्वों से मुक्त नहीं हुए है। आगामी लोकसभा चुनावों में भी आपको सक्रियता से कार्य करना है। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाने में आप अभी से सक्रियता के साथ तन मन से जुट जाय। सभी विधानसभा क्षेत्रों में नव मतदाता सम्मेलन कराने की जिम्मेदारी युवा मोर्चा की है। इसकी तैयारी के लिए अभी से कमर कस कर जुट जाय।
इस मौके पर उपस्थित बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के युवा विधायक सुशांत शुक्ला ने कहा कि युवा मोर्चा के सदस्य अपनी शक्ति व सामर्थ को पहचाने आप लोगो के कंधे पर वृहद् जिम्मेदारी है। राज्य के प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को विजयी बनाने की जिम्मेदारी आप सभी की है। विधानसभा चुनाव में किये गये अपने योगदान को न भूले लोकसभा चुनावों में भी आपकी सक्रिय भागीदारी होनी चाहिए।
मंच में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने कहा कि युवाओं का उत्साह चुनाव में देखने को मिलता है। इसी उत्साह लगन और निष्ठा से लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से सक्रिय भूमिका अदा करें। इस अवसर पर अम्बिकापुर से आये अभिषेक सिंह देव उपस्थित थे उन्होंने मंडल सशक्तिकरण पर विस्तार से चर्चा की, उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार के समय पीएससी में जो घोटाला हुए है उसकी जॉच की बिन्दु तैयार की जा रही है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी ने स्वागत भाषण दिया और अपने कार्यकाल का उल्लेख किया,और उन्होंने युवाओं से कहा कि हमारे वरिष्ठ जनों के मार्गदर्शन में लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए सभी कार्यकर्ता सक्रिया से अपनी भूमिका निभायेंगे। अंत में आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री तिलक देवांगन ने किया।
बैठक की शुरूवात में भारत माता, पं.दीनदयाल उपाध्याय, डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के छाया चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित की गई। बैठक में प्रमुख रूप से युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी, जिला महामंत्री तिलक देवांगन, जिला प्रभारी दीपक सिंह, गौरी गुप्ता, अनमोल झा, रितेश अग्रवाल, ओमकार पटेल, धनंजय गोस्वामी, पुष्पेन्द्र दास महंत, इंशु गुप्ता, टीका साहू, रोशन सिंह, विवेक ताम्रकार, नितिन छाबड़ा, मुकेश राव, मोनू रजक, महर्षि बाजपेयी, ऋषभ चतुर्वेदी, वैभव गुप्ता, तुषार चन्द्राकर, भास्कर पटेल, अजय यादव, टिकेश्वर कौशिक, नरेन्द्र नायक, संदीप यादव, दीपक साहू, हरिकेश गुप्ता, विशाल मिश्रा, अनुभव शुक्ला, ओमप्रकाश कौशिक, यश देवांगन, निखिल श्रीवास, विश्वजीत ताम्रकार, अभिषेक साव, द्रोण साहू, अंचल दुबे, आयुष यादव, विरेन्द्र अनुरागी, राहुल सिंह, करण पांडे, मिस्टर इंडिया, मनीष कौशिक, अवधेश प्रसाद, दीपक सिंह, शंकरदास मानिकपुरी, प्रशांत गौरहा, शशांक श्रीवास्तव, यश गौरहा, विक्की कौशिक, प्रीत चन्द्राकर, सुनील यादव, राहुल अरोरा, अनमोल तिवारी, सरजू यादव, संदीप तिवारी सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।