राजस्थान : जोधपुर शहर के एक युवक को इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदने के लिए गूगल पर कंपनी का नंबर सर्च करना भारी पड़ गया। नंबर शातिर को लगा और उसने कई कुछ किश्तों में खाते में 1.47 लाख रुपये डलवा लिए। आखिर में 30 हजार और मांगे तब संदेह होने पर युवक को ठगी का अहसास हुआ। जिसके बाद पीड़ित युवक ने धोखाधड़ी का केस महामंदिर थाने में दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

थाना अधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी ने बताया कि शहर के त्रिभुवन का हत्था ज्ञान भवन के पास में रहने वाले प्रतीक गहलोत पुत्र मधुसुदन ने ठगी का केस दर्ज करवाया है। अपनी रिपोर्ट दी में उसने बताया कि 31 दिसंबर को इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीद के लिए उसने गूगल पर नंबर सर्च किया। उसने ओएलए नाम की कंपनी से संपर्क किया गया। 

इसके बाद कॉल पर बात कर रहे युवक ने उससे गाड़ी देने की बात कहकर अलग-अलग किश्तों में खाते में रुपये डलवा लिया। शातिर युवक ने उससे कभी 2500, 3500 और कभी पचास हजार रुपये डलवा लिए। वह अब तक उसे 1.47 लाख रुपये ट्रांसफर कर चुका है। बाद में शातिर ने 30 हजार रुपये और मांगे तो उसे संदेह हुआ। इसके बाद वह थाने पहुंचा और केस दर्ज कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।