खंडवा।   इंजीनियर युवती से छेड़छाड़ करना बस ड्राइवर रेहान को भारी पड़ गया। युवती ने अपने पिता और लोगों की मदद से ड्राइवर को पकड़कर पीट दिया। युवती ने उसे थप्पड़ जड़ने में देर नहीं की। रेहान ड्राइवर अपना नाम दीपक बता रहा था। बस स्टैंड पर उसे सभी लोग दीपक नाम से जानते थे। पदमनगर पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर बाद जेल भेज दिया। जब पिटाई हुई तो अपना असली नाम बता दिया।

गणेश गौशाला चौराहे के पास स्थित नए बस स्टैंड पर रविवार को खंडवा ग्रामीण क्षेत्र निवासी युवती इंजीनियरिंग करने के बाद एक कंपनी में इंटर्नशिप करने के लिए इंदौर जा रही थी। युवती को उसके पिता शर्मा बस में छोड़कर जाने लगे। युवती अपना बैग जमा रही थी, तब पीछे से ड्राइवर रेहान ने छेड़छाड़ कर दी। युवती ने शोर मचाया तो आरोपी भागने लगा। लोगों ने रेहान का पीछा कर उसे वहीं पकड़ लिया। इसके बाद युवती ने रेहान को थप्पड़ मारे, लोगों ने भी उसकी जमकर पिटाई कर दी। लोगों का कहना है कि नाम पूछने पर ड्राइवर ने अपना नाम दीपक बताया। घटना का पता चलते है पदमनगर थाने से पुलिसकर्मी बस स्टैंड पहुंचे। यहां से ड्राइवर को पकड़कर थाने लाया गया।

पदमनगर थाना प्रभारी उप निरीक्षक राजू पाटिल ने बताया कि थाने में आरोपीत ड्राइवर ने अपना नाम रेहान अली (24) निवासी सादा बेडी भोगावा रोड सनावद बताया। दीपक नाम उसने किसे बताया यह जानकारी नहीं है। बस स्टैंड पर उसे अधिकांश लोग दीपक के नाम से पहचानने की जानकारी मिली है। युवती से छेड़छाड़ के मामले में थाने में उसने अपना नाम रेहान अली बताया था। उसी नाम से अपराध दर्ज किया है, कायमी उपरांत उसे जेल भेज दिया है।