बिलासपुर ।  भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री तथा बिलासपुर विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार अमर अग्रवाल ने आज धुआंधार चुनाव प्रचार करते हुए कतियापारा, जूना बिलासपुर, दयालबंद मधुवन कृष्णा नगर, जूना बिलासपुर, फजलबाड़ा, करबला में घर-घर दस्तक दी तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी की हवाला देते हुए शहर को व्यवस्थित विकास करने का संकल्प दोहराया। पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा उम्मीदवार अमर अग्रवाल ने कहा कि ऐसे अकर्मण्य जनप्रतिनिधि से शहर की जनता परेशान है। जब शहर के मतदाता विधायक के पास अपनी समस्या लेकर जाते है तो वे उनकी समस्या का निराकरण करने के बजाय रोना-गाना करते रहते हैं।
अमर अग्रवाल ने कहा है कि शहर की जनता मजबूत नेतृत्व चाहती है। बिलासपुर मे नियोजित विकास का क्रमबद्ध सिलसिला पाँच सालों में ठप्प पड़ गया और बिलासपुर आज महानगरीय स्वरूप लेने के बजाय बीस वर्ष पुरानी अराजक और अव्यवस्था की स्थिति मे आ गया है। महादेव एप से सट्टेबाजी के मामले में मुख्यमंत्री की संलिप्तता शर्मनाक बताते हुए पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री महादेव को सट्टेबाजी में लगा दिया। छत्तीसगढ़ की जनता देख रही है कि महादेव एप का पैसा कहां खर्च हो रहा है।
आज मधुवन दयालबंद तथा तोरवा में चुनाव प्रचार करते हुए अमर अग्रवाल ने कहा है कि महिलाओं को हर महीने एक हजार रूपये देने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही शहरी गरीबों को पक्का मकान देने के लिए भाजपा ने महिलाओं से पंजीयन फार्म भी भराना शुरू कर दिया है। भाजपा सरकार प्रदेश में 18 लाख मकान बनाने का वादा किया है। जिसे केन्द्र से पैसे मिलने के बाद भी भूपेश सरकार ने रोक दिया है। तीन दिसम्बर के बाद भाजपा की सरकार बनते ही शहर का सुव्यवस्थित विकास करेंगे। पॉंच साल में अधूरे काम को हम ही पूरा करेंगे। गरीबों को पक्का आवास के साथ ही मूलभूत सुविधाएँ तथा महिलाओं को सुरक्षा देने की जिम्मेदारी भाजपा की है। आज चुनाव प्रचार के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा महिला मोर्चा, युवा मोर्चा तथा कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद थे।