राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के लेबर कॉलोनी में बीती रात दोस्तों के बीच गोली चलने की एक युवक की मौत हो गई। जिस युवक के हाथ से गोली चली है वह खुद ही अपने घायल दोस्त को लेकर अस्पताल में पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर पुलिस मामले की सच्चाई जानने का प्रयास कर रही है, हालांकि शुरुआती जांच में पुलिस इसे हादसा ही मान रही है। पुलिस ने बताया कि लेबर कॉलोनी का अर्जुन शर्मा अपने दोस्त के साथ इसी कॉलोनी में रहने वाले अमन राणा के घर पर बैठा था। दोनों के पास एक देसी पिस्तौल थी। दोनों इस पिस्तौल को हाथ में लेकर आपस में बातचीत कर रहे थे। इस दौरान अचानक गोली चल गई जो सामने बैठे अर्जुन को लग गई।इससे अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गया। वह उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इधर, पुरानी आबादी में रहने वाले सुभाष पुत्र बाबूलाल शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात करीब 1:00 बजे अमन राणा ने उसके भाई अर्जुन को फोन करके अपने घर बुलाया था। अर्जुन वहां पहुंचा तो अमन राणा, रोहित राणा और संजय राजपूत जो कि अमन राणा का जीजा लगता है, आपस में झगड़ा कर रहे थे। अर्जुन ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो गुस्से में आए अमन राणा ने अपने पास रखी पिस्तौल निकालकर अर्जुन को गोली मार दी। गोली लगने से उसके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करके धारा 302 34 आईपीसी और 27 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।