अलवर: राजस्थान के अलवर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिले के सदर थाने में दिल्ली की रहने वाली एक 24 साल की लड़की ने जुनैद के खिलाफ केस दर्ज कराया है। युवती का कहना है कि ककराली गांव में रहने वाले जुनैद ने खुद का नाम रोहित प्रधान बताया। उसने खुद को हिंदू बताकर दोस्ती की, शादी की और फिर डेढ़ साल तक दुष्कर्म करता रहा। युवती ने जुनैद पर दुष्कर्म, धोखा और जालसाजी करने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है।  

पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह ब्यूटी पार्लर का काम करती है। फरवरी 2022 में जुनैद खान पुत्र जुम्मा खां से अलवर में एक शादी समारोह में मुलाकात हुई थी। इस दौरान उसने अपना नाम रोहित प्रधान बताया था। कुछ दिन बात उसने रोहित प्रधान नाम की इंस्टाग्राम आइडी पर बातचीत करना शुरू कर दिया।    

धीरे-धीरे दोनों के बीच कॉल पर भी बातें होने लगी। नाम बदलकर युवती से बात कर रहे जुनैद ने उसे बिल्कुल शक नहीं होने दिया कि वह मुस्लिम है और उसका नाम जुनैद है। इसी बीच आरोपी ने घर की आर्थिक हालत खराब होने का बहाना बनाकर युवती से रुपये लेना शुरू कर दिए। अलग-अलग बार में युवती ने उसे करीब आठ लाख रुपये दिए।  

11 अप्रैल 2022 को युवती अपने किसी काम से अलवर आई। इस दौरान जुनैद ने एक होटल में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अशलील वीडियो और फोटो ले लिए। इसके बाद से आरोपी फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। 3 जुलाई 2023 को युवती जोधपुर आई तो यहां भी जुनैद ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो वह उसे अलवर ले गया। जहां एक किराए पर कमरा लेकर युवती को रख दिया। 12 जुलाई को आरोपी युवती के कमरे पर आया और उसके साथ एक बार फिर दुष्कर्म किया।       

13 जुलाई को युवती आरोपी युवक के गांव पहुंची तो उसके पता चला कि उसका नाम जुनैद खान है। वह पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद युवती वहां से अपने कमरे पर आ गई। रात को जुनैद युवती के कमरे पर पहुंचा और उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने युवती से कहा कि अब अगर रुपए और शादी की बात की तो जान से मार दूंगा। साथ ही तेरे वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। 

पीड़ित युवती ने शादी की एक फोटो भी पुलिस को दी है। जिसमें आरोपी जुनैद पीड़िता की मांग में सिंदूर भरता नजर आ रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।