बॉलीवुड के पावर कपल्स में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों अगले हफ्ते 6 तारीख को राजस्थान के जैसलमेर में शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में शादी की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है और सूर्यगढ़ पैलेस पूरी तरह से सज चुका है। वहीं, अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और कियारा के एक पोस्ट साझा किया है।

दरअसल, कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक वीडियो साझा कर उनके प्यार की तारीफ की है। कंगना ने लिखा, 'ये कपल कितना प्यारा है...फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही हमें कभी सच्चा प्यार देखने को मिलता है। दोनों एक साथ खूबसूरत दिखते हैं।' इसके साथ कंगना ने सिद्धार्थ और कियारा को टैग भी किया है। कंगना की यह इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगी है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

सिद्धार्थ और कियारा की शादी के प्री फंक्शन 5 तारीख से शुरू होने जा रहे हैं। दोनों की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रहे यासीन दोनों की शादी की सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा संभालेंगे। बताया जा रहा है कि कियारा आडवाणी के ‘RC 15’ के को-स्टार राम चरण भी शादी में शरीक होंगे। इसके अलावा शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के भी वेडिंग में आने की जानकारी है।

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी ने 'शेरशाह' फिल्म में साथ काम किया था। इसके बाद से ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता था और ऐसे में फैंस भी फिल्मी पर्दे पर ही नहीं असल में भी उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही थीं और अब 6 फरवरी को कपल सात फेरे लेना वाला है।