नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शराब घोटाले के समय  फोन गायब हो गया है। ईडी ने जब केजरीवाल से इसके बारे में पूछा तो केजरीवाल ने कहा कि  उनको नहीं  पता कि उनका फोन कहां है।
शराब घोटाले के एक अन्य आरोपी समीर मेहन्दू का आज ईडी ने तिहाड जेल में जाकर फिर से बयान दर्ज किया। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद यह बयान दर्ज करवाया गया है। 
आम आदमी पार्टी की तरफ से किए गए इस दावे पर कि अरविंद केजरीवाल ने जेल से ही जल संकट के समाधान का आदेश दिया है पर ईडी के सूत्रों का कहना है कि हम इसकी जांच करवा रहे हैं। ईडी के सूत्रों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को कोई कंप्यूटर नही दिया गया,जिससे किसी काग़ज़ पर कुछ टाइप हुआ हो। ना ही कोई ऐसा कागज़ दिया गया जिसे दिखाया गया है।
आम नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में रविवार को कहा था कि अरविंद केजरीवाल पूरी दिल्‍ली को अपना परिवार मानते हैं। ईडी की कस्‍टडी में जारी किये गए पहले आदेश में केजरीवाल ने कहा, मुझे पता चला है कि दिल्‍ली के कुछ इलाकों में पानी और सीवर की काफी समस्‍याएं हो रही हैं। इसे लेकर मैं चिंतित हूं। चूंकि मैं जेल में हूं, इस वजह से लोगों को जरा भी तकलीफ नहीं होनी चाहिए। गर्मियां भी आ रही हैं। जहां पानी की कमी है, वहां उचित संख्‍या में टैंकरों का इतंजाम कीजिए। मुख्‍य सचिव समेत अन्‍य अधिकारियों को उचित आदेश दीजिए, ताकि जनता को किसी तरह की परेशानी न हो। जनता की समस्‍याओं का तुरंत और समुचित समाधान होना चाहिए।  जरूरत पढ़ने पर उपराज्‍यपाल महोदय का भी सहयोग लें। वे भी आपकी मदद जरूर करेंगे।