सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 के आगाज से ही शो में काफी ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। इस सीजन में शुरुआत से ही घरवालों के आपसी इक्वेशन बदलते हुए नजर आ रहे हैं।

अंकिता लोखंडे घर में जहां अपने पति विक्की जैन की आदतों से इरिटेट होती नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अभिषेक कुमार भी ईशा मालवीय से मूव ऑन करके अब खानजादी के साथ करीबियां बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में अब शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिषेक सबके सामने खानजादी के साथ मकान में इश्क फरमाते हुए नजर आए।

खानजादी के पीछे मजनू बन फिर रहे हैं अभिषेक कुमार

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री के बाद अभिषेक थोड़े जरूर टूटे, लेकिन मुनव्वर के समझाने के बाद वह खुद को संभालते हुए नजर आए। इसके अलावा वह बिग बॉस 17 में ईशा से दूर अब खानजादी से अपनी नजदीकियां बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज के एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अभिषेक मौहल्ले की छत पर चढ़कर खानजादी से हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, वह उन्हें ये भी कहते हैं कि तुम मुझे अचानक से सुंदर लगने लगी हो।

इतना ही नहीं, अभिषेक ने खानजादी को मनाने के लिए उठक-बैठक तक लगा दी। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा गलती हो तो गाल पर बस किस कर देना।

ईशा का रिएक्शन देख सोशल मीडिया पर लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो में अभिषेक सभी घरवालों के बीच मोहल्ले में शहजादी उर्फ खानजादी के पीछे- पीछे फिरते हुए नजर आए। जिसे देख सभी घरवाले तो खुश हुए, लेकिन ईशा ने सब देखकर अपना सिर नीचे कर लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने ईशा को जैलेस बताते हुए उनकी खिंचाई की।

एक यूजर ने लिखा, "ईशा को जलन हो रही है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "खानजादी और अभिषेक को एक-साथ देखकर बहुत ही खुशी हो रही है, बस आप दोनों ऐसे ही रहना"। अन्य यूजर ने लिखा, "अभिषेक ने तो ईशा के साथ वही किया, ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी"।