जयपुर । लोकसभा चुनाव प्रचार प्रसार में जुटे बीजेपी के कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। इसमें किरोड़ीलाल चुनावी सभा में भीड़ नहीं जुटने से इतने नाराज हो गए कि गुस्से में मंच छोड़कर चले गए। मंत्री जी की कार्यकर्ताओं से भी तू-तू -मैं-मैं भी हो गई। इस दौरान कुछ कार्यकर्ता मंत्री से उलझ भी गए। 
जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो सोमवार शाम करीब 5 बजे का है। बस्सी के खोरी बालाजी मंदिर के पास दौसा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा के समर्थन में जनसभा होनी थी, लेकिन सभा में भीड़ नहीं जुटने से राजस्थान सरकार के मंत्री किरोड़ीलाल मीणा खफा हो गए। उन्होंने भाजपा मंडल पदाधिकारियों को जमकर फटकार लगायी। किरोड़ीलाल मीणा कहा कि शर्म आनी चाहिए तुमको ऐसी सभा करने के लिए। इसके बाद भी बात नहीं बनी तो गुस्साए मंत्री ने मंच से नीचे उतरते हुए कहा चलो अपने-अपने घर। यही मेरा भाषण है।
बताते चलें कि बीजेपी के जनसभा का एक और वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा धौलपुर जिले के सैपऊ उपखंड में बीजेपी प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के साथ तुष्टिकरण के आरोप भी लगाए। साथ ही भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने की बात भी कही। इस दौरान कुछ देर बाद लोग जनसभा से उठकर जाने लगे। इसी दौरान बसपा विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने सीएम के भाषण को बीच में रोक कर लोगों की भीड़ को रोकने के लिए भगवान महादेव की सौगंध दे दी। उन्होंने कहा कि महादेव की सौगंध आप हिंदू हो तो बैठ जाएं। इसके बावजूद लोगों की भीड़ धीरे-धीरे सभा से निकल गई।