आईपीएल के 41वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रन से हरा दिया। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर टीम ने 9 विकेट गंवाकर 171 रन बनाए।

वहीं, एसआरएच टीम 20 ओवर में 166 रन ही बना सकी। इस मैच में केकेआर के कप्तान नितीश राणा और रिंकू सिंह ने कमाल की बल्लेबाजी की। नितीश राणा ने 42 रन और रिंकू सिंह ने 46 रन की शानदार पारी खेली। दोनों की शानदार साझेदारी ने इस मैच को केकेआर के पक्ष में कर दिया।

राणा ने शार्दुल और वैभव को लेकर दिलचस्प बात बताई

केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने कहा, "हमने बीच में दो तीन ओवर काफी ढीली गेंदबाजी की, लेकिन शार्दुल ठाकुर और वैभव अरोड़ा को गेंद देने का मैंने गैंबल खेला और यह काम आया।"

राणा ने आगे कहा, "पहले मैंने शार्दुल से अंतिम ओवर डलवाने का सोचा था लेकिन इसके बाद मैं शार्दुल के पास गया और उससे बात की, जिसके बाद मैंने अपने बेस्ट गेंदबाज के साथ जाना सही समझा।"

बता दें कि इस मैच में केकेआर के ऑलराउंडर वैकंटेश अय्यर ने शानदार परफॉर्मेंस किया है। उन्होंने गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में 20 रन देकर 1 विकेट झटके। इस शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

गेंदबाजी के दौरान मेरी रणनीति आई काम

मैच समाप्त होने के बाद वैंकटेश अय्यर ने कहा, "गेंदबाजी के दौरान मेरे दिल की धड़कने बढ़ी हुई थीं। गेंद स्लिप कर रही थी, मैंने लंबी तरफ गेंद डालने का प्रयास किया और मारक्रम ने पहले मुझ पर शॉट खेले लेकिन बाद में यह रणनीति मेरे काम आई। पिछले सीजन मैं 85 की रफ्तार के आसपास गेंद डाल रहा था लेकिन इस बार मैंने अपनी गेंदबाजी पर काम किया।"

हैदराबाद को हराने के बाद भी केकआर को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए काफी मेहनत करने की जरुरत है। खबर लिखे जाने तक केकेआर ने 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ चार मैचों में टीम को जीत मिली है।