टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पूरे वर्ल्ड में काफी पॉपुलर हैं। कोहली की एक झलक पाने और उनसे मिलने के लिए हर जगह फैन्स का जमावड़ा लग जाता है। ऐसे ही नजारा वेस्टइंडीज में भी देखने को मिल रहा है। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैन्स कोहली के साथ फोटो खिंचवाने और उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए कतार में खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

वेस्टइंडीज में भी कोहली का जलवा

दरअसल, बीसीसीआई द्वारा शेयर किए वीडियो में विराट कोहली एक के बाद एक फैन के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कुछ फैन्स को विराट ऑटोग्राफ देते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में विराट से मिलने की खुशी फैन्स के चेहरे पर साफतौर पर झलक रही है। एक फैन कोहली से अपने कैप पर ऑटोग्राफ लेने के बाद उससे खुशी से अपने सिर पर पहनता हुआ भी दिख रहा है।

कोहली को रास आता है कैरेबियाई देश

विराट कोहली को वेस्टइंडीज की सरजमीं शुरुआत से ही बेहद रास आती है। कोहली ने कैरेबियाई देश में अब तक कुल 9 मैच खेले हैं। इस दौरान 13 पारियों में विराट के बल्ले से 35.61 की औसत से 463 रन निकले हैं। कोहली ने एक शतक और दो अर्धशतक भी जमाए हैं। वेस्टइंडीज में विराट का सबसे धांसू रिकॉर्ड वनडे क्रिकेट में रहा है। कैरेबियाई धरती पर खेले 18 मैचों में विराट ने 58.92 की औसत से 825 रन ठोके हैं। इस दौरान किंग कोहली ने 4 शतक और 3 अर्धशतक भी जमाए हैं। टी-20 इंटरनेशनल में विराट ने 3 मैचों में 141 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 112 रन जड़े हैं।

WTC फाइनल की हार को भुलाना चाहेगा भारत

वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई से शुरू हो दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया दमदार प्रदर्शन करते हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार को भुलाना चाहेगा। टेस्ट सीरीज के बाद रोहित की पलटन को तीन मैचों की वनडे सीरीज में कैरेबियाई टीम से भिड़ना है, जिसका आगाज 27 जुलाई से होगा। वहीं, पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज की शुरुआत 3 अगस्त से होगी।