रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दोबारा छत्‍तीसगढ़ आ सकते हैं। अमित शाह के 13 दिनों में दूसरी बार छत्‍तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर शाह की सक्रियता पर छत्‍तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने तंज कसा है।

मंत्री लखमा ने अमित शाह के प्रदेश दौरे को लेकर तीखा हमला बोलते हुए कहा, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बजरंग बली ने अमित शाह को लात मार दिया। अब भगवान भी उनके साथ नहीं है तो जनता कहां से उनके साथ होगी।

कांग्रेस में शामिल हुए सुकमा के 30 आदिवासी

कवासी लखमा ने उस वक्‍त यह बयान दिया जब सुकमा के 30 आदिवासी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। ये सभी आदिवासी गायत्री परिवार से जुड़े हुए हैं। इन सभी लोगों ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा के सामने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पखवाड़ेभर के भीतर दूसरी बार प्रदेश दौरे पर आएंगे। शाह का पांच और छह जुलाई को रायपुर में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक लेने के बाद छह जुलाई की शाम को वापस चले जाएंगे।

बतादें कि आगामी दिनों में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा चुनाव होना है। जिसके चलते सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है। चुनावी साल होने की वजह से राजनीतिक दलों के शीर्ष नेताओं का छत्‍तीसगढ़ दौरा भी तेज हो गया है।