कोलकाता । बंगाल में पंचायत चुनाव को लेकर राजनीतिक बवाल जारी है। सीपीआईएम, कांग्रेस और भाजपा सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर जबरदस्त तरीके से हमलावार है। वहीं, टीएमसी का साफ तौर पर कहा है कि विपक्षी दल राज्य में शांति व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। राज्यपाल सीवी आनंद बोस की भी प्रतिक्रिया आई। उन्होंने कहा कि हिंसा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 
बंगाल के राज्यपाल बोस से मुलाकात के बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि मैंने राज्यपाल को हिंसा के बारे में सब कुछ बता दिया। उन्होंने हमें बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को रोकने के लिए सभी सक्रिय और प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। पंचायत चुनाव को लेकर टीएमसी नेताओं के साथ सीएम ममता बनर्जी की आगामी बैठक पर मजूमदार ने तंज कसते हुए कहा कि उनकी योजना चल रही है कि दूसरों को नामांकन कैसे वापस लेना है और वोट लूटना है ... वे ये सभी योजनाएं बनाएंगे। इसके पहले मजूमदार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनावों की सुरक्षा स्थिति में तत्काल हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। 
वहीं ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि आज जो लोग बोल रहे हैं कि बंगाल में शांति नहीं है, मैं उनसे पूछती हूं कि सीपीआई(एम) के राज में कौनसी शांति थी। कांग्रेस तब बहुत राज्यों में रही है, वे संसद में हमारा सहयोग चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम भाजपा के खिलाफ उनका साथ देने को तैयार हैं, लेकिन सीपीआई (एम) से हाथ मिलाने के बाद आप बंगाल में हमसे सहयोग मांगने न आएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज आप (कांग्रेस, सीपीआई(एम), भाजपा) बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं लेकिन जब आप सत्ता में थे तब आपकी क्षमता सिर्फ लोगों को मारने की थी। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस, सीपीआई(एम), भाजपा सब साथ हैं।