तालाब में मछली पकड़ने आए एक शख्स की डंडे से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना जांजगीर चाम्पा जिला के महंत गांव की है। आरोपियों में पिता और उसके तीन बेटे शामिल हैं। नवागढ़ पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, नवागढ़ थाना क्षेत्र के महंत गांव में 11 अप्रैल की रात करीबन 11.30 बजे रामेश्वर प्रसाद डीगस्कर अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रहे थे। वह अपने तीन साथियों के साथ तालाब में देर रात मछली पकड़ने गए। तभी वहां तालाब का ठेकेदार पहुंच गया। जिसे देख रामेश्वर के तीनों साथी मौके से भाग गए। अगली सुबह तालाब में रामेश्वर प्रसाद शव मिला। इस मामले की सूचना मिलने पर परिजन और समाज के लोगो ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने और उसके सामने पेश करने की मांग की लेकर आक्रोश जताया। ग्रामीणों के इस आक्रोश के कारण गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया और तालाब के ठेकेदार के परिजनों को सुरक्षित स्थान में पहुंचाया गया और उनसे पूछताछ की गई।

इस मामले में नवागढ़ पुलिस ने रामेश्वर प्रसाद के शव की पोस्ट मार्टम के शार्ट रिपोर्ट के बाद हत्या का मामला दर्ज किया। हत्या के बाद फरार संदेहियो को अलग-अलग स्थानों से हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस मामले में संतोष यादव आकाश यादव प्रकाश यादव और विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।