'झलक दिखला जा 11' के ग्रैंड फिनाले में अद्रिजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम के साथ मनीषा रानी ने भी टॉप 3 में अपनी जगह बनाई है. शो के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग मुंबई के एक मशहूर स्टूडियो में हुई, जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी के साथ कई बॉलीवुड सितारे इस जश्न में शामिल हुए.

मनीषा रानी ने डांस फ्लोर पर मचाया तहलका

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में मनीषा रानी ने विजेता बनकर इतिहास रच दिया है. वहीं दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम को मनीषा ने पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. लेकिन, अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. इस फैसले का ऐलान 2 मार्च यानी आज हो जाएगा, क्योंकि शनिवार के दिन ग्रैंड फिनाले होने वाला है.

वहीं चैनल ने सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले के प्रोमो जारी करना शुरू कर दिया है. हाल ही में मनीषा रानी के डांस परफॉर्मेंस का एक प्रोमो शेयर किया है और इस प्रोमो में मनीषा को डांस फ्लोर पर जलवा बिखेरते देखा जा सकता है.

सारा अली खान से मनीषा को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

प्रोमो में मनीषा को ने 'परम सुंदरी' गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है, जिसके लिए मनीषा को दोनों जज और स्पेशल गेस्ट सारा अली खान से स्टैंडिंग ओवेशन मिला. मनीषा रानी बहुत ही कम समय में वह कई लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. 

बता दें कि इस शो को अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा और फराह खान ने जज किया था, जबकि गौहर खान और ऋतिक ने होस्टिंग की जिम्मेदारी संभाली थी.