इस्लामाबाद । रमजान के पाक महीने में चौंकाने वाली घटना में पाकिस्तान से आ रही हैं। यहां पर एक मौलवी ने कथित तौर पर एक मस्जिद के अंदर एक लड़के को नशीला पदार्थ देकर पूरी रात उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। प्राथमिकी के अनुसार, यह घटना पाकिस्तान के गुजरात में शाहीन चौक पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में 9 और 10 मार्च की दरम्यानी रात को हुई थी।
पीड़ित ने आरोप लगाया है कि मौलवी मोहम्मद रियाज कथित तौर पर जामिया मस्जिद बुराक में मस्जिद के इमाम हैं। उन्होंने पीड़ित को फोन कर लड़के को रमजान के दौरान तरावीह की नमाज के बारे में परामर्श के लिए मस्जिद में बुलाया। इसके तुरंत बाद, पीड़िता मस्जिद पहुंचा जहां नमाज के बाद आरोपी ने बताया कि मस्जिद समिति इस मामले पर परामर्श के लिए उपलब्ध नहीं है। इसके बाद आरोपी ने लड़के को रात में वहीं रुकने के लिए कहा। पीड़ित ने मौलवी की बात मान ली।
इसके बाद में नाबालिग लड़का ने खाना खाने के बाद सो गया। बाद में जब नाबालिग लड़का सुबह करीब 8 बजे उठा, तब उस एहसास हुआ कि आरोपी रात भर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर रहा था। प्राथमिकी में पीड़ित ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और जब लड़के ने उसे रोकने की कोशिश की, तब उस जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने बताया कि मौलवी ने खाने में कथित तौर पर नींद की गोलियां मिला दी थीं और आरोपी ने रात भर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया।