दौसा से भाजपा की लोकसभा सांसद जसकौर मीणा ने कहा- कांग्रेस के मंत्री और विधायकों के घरवाले रेपिस्ट निकलते हैं। महिला उत्पीड़न के 10 हजार से ज्यादा मामले हो चुके हैं। रोजाना दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। सरकार को जगाने के लिए महिला 5 जुलाई को शक्ति थाली-चम्मच बजाकर और काली पट्टियां बांधकर विरोध जताएंगी।

दौसा सांसद जसकौर मीणा ने भाजपा महिला मोर्चा की ओर से जयपुर में होने वाले थाली नाद विरोध प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा महिलाओं से पहुंचने की अपील की। सांसद ने ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों के बेटे और परिवार वाले ही दुष्कर्म की घटनाओं में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार शुरू से ही भ्रष्ट रही है। इनके राज में महिला वर्ग पूरी तरह असुरक्षित रहा है।  

दौसा सांसद जसकौर मीणा ने  राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के तमाम नेताओं को कटघरे में खड़ा कर दिया है, क्योंकि पिछले साल विधानसभा में मंत्री शांति धरिवाल ने दुष्कर्म के बढ़ते मामलों पर जवाब देते हुए कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है, इसलिए यहां दुष्कर्म होते हैं। उसके कुछ दिन बाद ही कांग्रेस के विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। जिसके चलते सांसद ने कहा कि राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।