मस्तूरी क्षेत्र की दो साल पहले लापता हुई किशोरी एक साल के बच्चे के साथ गांव लौटी। किशोरी ने बताया कि उसकी पहचान का युवक अपने साथ उसे बहला फुसलाकर भागा ले गया था। नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक को दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

मस्तूरी क्षेत्र की नाबालिग एक मई 2021 को अपने घर से गायब हो गई थी। मामले की शिकायत स्वजन ने मस्तूरी थाने में की थी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू की। लेकिन किशोरी की जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई। मामले का राज तब हुआ जब घटना के दो साल बाद नाबालिग अपने एक साल के बच्चे के साथ घर लौटी। मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने किशोरी का बयान दर्ज कर किया।

युवक गिरफ्तार

किशोरी ने बताया कि देवगांव निवासी करण बंजारे (21) से जान-पहचान थी। इसी बीच आरोपित करण उसे बहला-फुसलाकर कर अपने साथ भगा ले गया था। युवक ने नाबालिग के साथ शादी करने का सांझा देकर शारीरिक संबंध बनाया। इससे किशोरी का गर्भ ठहर गया। बच्चे के जन्म होने के एक साल बाद आरोपि युवक नाबालिग को उसके गांव छोड़ आया। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने करण बंजारे के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।