पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 12 मार्च से कराची के नेशनल स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया ने प्लेइंग-11 की घोषणा कर दी है। टीम मैनेजमेंट ने इस मैच में लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन को प्लेइंग-11 में मौका दिया है। स्वेपसन का यह डेब्यू टेस्ट भी होगा। 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने शुक्रवार को दूसरे टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की। स्वेपसन इस मैच में स्पिन डिपार्टमेंट में नाथन लॉयन का साथ निभाते दिखेंगे। कराची में टर्न की उम्मीद की जा रही है। इसी वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट ने दो स्पिनरों के साथ उतरने का फैसला लिया है। इसके अलावा मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ पार्ट टाइम स्पिनर के तौर पर टीम में मौजूद हैं। स्वेपसन को तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह प्लेइंग-11 में मौका दिया गया है। कमिंस ने कहा- स्वेपसन टेस्ट खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और तैयार हैं। हम भी उनको खेलता देखना चाहते हैं।

कमिंस ने कहा- वह पिछले काफी समय से स्क्वॉड में तो शामिल रहे हैं, लेकिन कभी खेलने का मौका नहीं मिला। अब वह पूरी तरह से तैयार हैं। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ था। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के लिहाज से यह सीरीज दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। यह दोनों टीमें आईसीसी डब्ल्यूटीसी की रैंकिंग में टॉप दो में हैं। ऑस्ट्रेलिया 77.77 प्रतिशत के साथ टॉप पर और पाकिस्तान 66.66 प्रतिशत के साथ दूसरे स्थान पर है। जो भी टीम यह सीरीज जीतेगी, उसके पास एक महत्वपूर्ण बढ़त हासिल करने का मौका होगा। 

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग-11  डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), नाथन लियोन, मिशेल स्वेपसन