जयपुर। राजस्थान भाजपा में चल रहे अंदरुनी उठापटक के बीच चुनावी मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया एक साथ नजर आए, जिसे लेकर अटकलों का सियासी बाजार गर्म हो गया। दरअसल राजस्थान में विधानसभा चुनाव के प्रचार का अंतिम दौर चल रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का मंगलवार को मंच साझा करते दिखना अनेक कयासों को बल दे रहा है। 
कहा जा रहा है कि मतदान से ठीक पहले चुनावी सभा के जरिए मतदाताओं को संदेश देने की कोशिश की गई है कि भाजपा के अंदर कुछ भी असामान्य नहीं है और सब ठीक है। गौरतलब है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है। इसलिए कल 23 नवंबर को चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री मोदी व वसुंधरा राजे के एक साथ एक मंच पर दिखने की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया गया है, जिसका सीधा अर्थ यही निकाला जा रहा है कि भाजपा के अंदर जारी घमासान को शांत बताने की कोशिश की गई है। 
इसके अलावा इस फोटो को साझा किए जाने के अन्य मायने भी निकाले जा रहे हैं। दरअसल इस चुनाव में राजस्थान में भाजपा ने किसी को भी मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया है, ऐसे में वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री का चेहरा बताया जाने लगा है। वैसे तो खुद प्रधानमंत्री मोदी ने अपने चुनावी भाषणों में कहा है कि इस चुनाव में भाजपा का चेहरा कमल का फूल है। अब मंच पर मोदी और राजे साथ दिखे तो वसुंधरा राजे के समर्थकों ने उन्हें मुख्यमंत्री की दौड़ में सबसे आगे बताना शुरु कर दिया है। वहीं कांग्रेस बताने में लगी हुई है कि भाजपा के अंदर खींचतान जारी है।