नीमच ।  भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अनिल नागोरी ने पिपलिया मंडी टोल पर महिला कर्मचारी के साथ अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए जमकर हंगामा किया। नागोरी की कार का पिपलियामंडी टोल पर फास्टैग से 51 रुपये कट गए। इसके बाद नागोरी ने हंगामा करते हुए महिला कर्मचारी को धमकी देते हुए यह तक कह दिया कि पुलिस भी तेरी रिपोर्ट नहीं लिखेगी। इसका वीडियो जमकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

गाड़ी पर लगे फास्टैग से कटे पैसे

पिपलियामंडी टोल पर 51 रुपये कटने के बाद भाजपा जिला उपाध्यक्ष नागोरी ने आगबबूला हो गए और महिला कर्मचारी से बहस करने लगे। वीडियो में भाजपा नेता नागोरी टोल की महिला कर्मचारी से अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए देख लेने की धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह मामला शुक्रवार दोपहर 12.24 बजे बूथ क्रमांक एक पर भाजपा नेता नागोरी की कार आई और गाड़ी में लगे फास्टैग से टोल प्लाजा द्वारा निर्धारित पैसे काट लिए गए, जिसको लेकर भाजपा नेता नागोरी आग बबूला हो गए।

टोल मैनेजर ने पुलिस से की शिकायत

इसके साथ ही बूथ क्रमांक एक की महिला कर्मचारी नीलम मालवीय के साथ अश्लील गालियां देते हुए अपना रोब झाड़ने लगे। इतना ही नहीं भाजपा नेता ने महिला कर्मचारी और अन्य के साथ झूमाझपटी भी की। मामले में टोल मैनेजर दिनेश चंद्रा ने बताया कि टोल कर्मचारी के साथ अभद्रता गाली-गलौज धक्कामुक्की करने के संबंध में पुलिस में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। पिपलिया थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने बताया कि युवती का आवेदन आया है। कार्रवाई जारी है।

वीडियो गलत तरीके से परोसा जा रहा है

मैं शुक्रवार को पिपलिया मंडी टोल टोल पर पहुंचा। जहां फास्टैग से मेरे पैसे कट गए, लेकिन टोल की प्लेट खराब होने से इसकी पुष्टि नहीं हुई। मैंने उन्हें इसकी सूचना दी, जिसके बाद भी टोल कर्मी पैसों की मांग करने लगे। मेरे द्वारा किसी भी प्रकार की अभद्र भाषा का उपयोग नहीं किया गया। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो गलत तरीके से परोसा जा रहा है। -

अनिल नागोरी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष