हमीरपुर । यूपी के हमीरपुर जिले में एक कपल की प्रेम कहानी इनदिनों चर्चा में है। कपल रिश्ते में बुआ-भतीजा हैं। प्रेमिका नाबालिग है,वहां प्रेमी की रिश्ते में बुआ लगती है। लेकिन बीते दिन भतीजा नाबालिग बुआ को लेकर भाग गया। इस लेकर पीड़ित परिजनों ने भतीजे पर किडनैपिंग का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस कपल की तलाश कर रही है।  
पूरा मामला जिले के मौदहा थाना क्षेत्र का है, जहां 21 मार्च को एक नाबालिग लड़की लापता हो गई। परिजनों ने बताया कि गांव का ही एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ उसका अपहरण कर ले गया है। विरोध करने पर जान-माल की धमकी दी जा रही है। 
जानकारी के मुताबिक, 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण करने का आरोप गांव के ही अजय निषाद पर लगा है। अजय की 21 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी, लेकिन शादी से पहले ही वे अपनी रिश्ते की 16 वर्षीय बुआ को लेकर रफूचक्कर हो गया। 
लापता हुई लड़की के पिता ने पुलिस में तहरीर देकर आरोपी युवक का लीविंग सर्टिफिकेट दिखाकर बताया कि वह भी नाबालिग है और पारिवारिक रिश्तेदार है। 
नाबालिग लड़की के पिता ने बताया की जिस समय उसकी बेटी का अपहरण हुआ तब बड़ी बेटी घर पर ही थी। अजय अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर में घुसा और बेटी को डरा-धमकाकर जबरन अपने साथ ले गया। पीड़ित पिता को अंदेशा है कि कहीं उसकी बेटी की हत्या ना कर दी जाए।